स्नेचिंग व बाइक चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार. 3 वारदातों का खुलासा. 1 मोबाइल फोन व 2 बाइक बरामद

admin  3 weeks, 5 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  : 23 अप्रैल 2024, सीआईए थ्री पुलिस टीम ने स्नेचिंग व बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुराना औद्योगिक क्षेत्र में गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों से स्नेचिंग की दो व बाइक चोरी की एक वारदात को खुलासा हुआ। आरोपियों की पहचान अजय व सोनू उर्फ तितली निवासी हरि नगर के रूप में हुई।


सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को सोमवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक एक स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर पुराना औद्योगिक क्षेत्र में गोल चक्कर के पास घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अजय पुत्र रणधीर व सोनू उर्फ तितली पुत्र चरणजीत निवासी हरि नगर के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त बाइक पर सवार होकर 7अप्रैल की शाम गांधी कॉलोनी में गली में पैदल जा रही एक युवती से मोबाइल स्नेच करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। फोन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन में पूनम पुत्री रमेश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सघंन पूछताछ में आरोपियों ने पर्स स्नेचिंग व बाइक चोरी की दो अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त वारदातों बारे थाना चांदनी बाग व इसराना में अभियोग दर्ज है।


इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसे नही थे तो दोनों आरोपियों ने मिलकर एकाएक स्नेचिंग व बाइक चोरी की उक्त 3 वारदातों का अंजाम दिया। आरोपी स्नेच किये मोबाइल फोन को बेचने के लिए सोमवार को पुराना औद्योगिक क्षेत्र में ग्राहक की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक स्पलेंडर बाइक, छीना गया एक मोबाइल फोन व चोरी की एक ड्रीम योगा बाइक बरामद कर पूछताछ के बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

आरोपियों से निम्न वारदातों का खुलासा हुआ-

दोनों आरोपियों ने मिलकर 7अप्रैल की शाम गांधी कॉलोनी में गली में पैदल जा रही 1.एक युवती से मोबाइल फोन स्नेच किया। वारदात बारे थाना माडल टाउन में पूनम पुत्री रमेश निवासी माडल टाउन की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

2.दोनों आरोपियों ने मिलकर 6मार्च को डाहर गांव में स्कूल के बाहर से एक ड्रीम योगा बाइक चोरी की। वारदात बारे थाना इसराना में बिजेंद्र पुत्र शगुन निवासी भंडारी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

3.दोनों आरोपियों ने मिलकर 11मार्च को सनौली रोड पर आरएम आनंद हॉस्पिटल के नजदीक बाइक पर पीछे बैठकर जा रही एक युवती के हाथ से पर्स छीनने की वारदात को अंजाम दिया। पर्स में करीब 4हजार रूपये थे। वारदात बारे थाना चांदनी बाग में सेजल पुत्री राकेश निवासी चावला कॉलोनी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

img
img